यहाँ पर आपको मिलेगी, मेरठ से संबन्धित सभी लोकल चैनल की वीडियो फीड, जिससे की आप मेरठ से संबन्धित खबरे देख पाये एक ही जगह पर और रखे अपने शहर की गतिविधियो की सम्पूर्ण जानकारी

रविवार, 14 मार्च 2010

मारपीट की घटनाओं में दंपति सहित पांच घायल

मेरठ: विभिन्न थाना क्षेत्रों में 24 घण्टे के अन्दर अलग-अलग मामलों को लेकर हुई मारपीट की घटना में खूब लाठी-डण्डे चले, जिसमें दम्पति सहित पांच लोग घायल हो गये। सभी घायलों को उपचारार्थ जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

टी पी नगर थाना क्षेत्र के नई बस्ती में शनिवार को सुबह क्रिकेट के विवाद को लेकर बच्चो ने आपस के झगड़े मे लाठी डँडो से मारपीट की । इस मामले में घायल पक्ष की तरफ से तहरीर दी गयी थी। पुलिस ने डो लोगो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। गिरफ्तार किए गए बच्चो के नाम चिंकू (13) और रेंछो (12) है। इनमे से चिंकू इससे पहले भी बच्चो के साथ मारपीट मे एक बार जेल जा चुका है ।

अहरौला थाना क्षेत्र के गहजी (बहियालपुर) गांव निवासी नागेन्द्र तिवारी (50) पुत्र लालबहादुर के घर के पास शनिवार की शाम कतिपय लोग नशे में धुत होकर आने-जाने वाले लोगों के साथ अभद्र व्यवहार कर रहे थे। इसका जब नागेन्द्र ने प्रतिवाद किया तो उक्त लोगों ने उसे लाठी-डण्डे से मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़ित द्वारा पुलिस को सूचना दे दी गयी है। अम्बेडकर नगर जनपद के हंसवर थाना क्षेत्र अन्तर्गत जलाहपुर उचहुंवा गांव निवासी पुनवासी चौहान के पुत्र इन्द्रजीत (6) को शनिवार की शाम गांव के ही कतिपय विक्षिप्त व्यक्ति ने किसी बात को लेकर बगल स्थित एक झाड़ी में फेंक दिया, जिससे वह घायल हो गये।

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें